इस एक्ट्रेस के प्यार में शादी तोड़ने के लिए तैयार थे गोविंदा, जानिए फिर कैसे सुनीता बनीं हमसफर

[ad_1]

Govinda: हिंदी सिनेमा जगत के मशहूर कलाकार गोविंदा (Govinda) अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी जाने जाते हैं. अपनी फिल्मों के साथ-साथ गोविंदा अपनी निजी लाइफ को लेकर भी चर्चा का विषय बने रहते हैं. 80-90 के दशक के सबसे बडे़ सुपरस्टार के तौर पर गोविंदा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बाद एक हिट फिल्मों की झड़ी लगा दी थी. मौजूदा समय में गोविंदा अपनी वाइफ सुनीता के साथ खुशहाल जीवन बिता रहे हैं लेकिन एक वक्त ऐसा था जब गोविंदा ने एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के प्यार के चक्कर में सुनीता (Sunita) से सगाई तोड़ी थी. 

इस एक्ट्रेस की वजह से शादी तोड़ना चाहते थे गोविंदा

गोविंदा हिंदी सिनेमा का वो नाम है, जिससे जुड़ी हर खबर पर फैन्स की पैनी नजर रहती है. इस बीच गोविंदा की लव लाइफ को लेकर भी मीडिया में तमाम खबरें सामने आई थीं. दरअसल बात उस वक्त की जब गोविंदा अपने करियर के बेस्ट स्टेज पर थे. उनकी सगाई सुनीता से हो चुकी थी लेकिन फिर भी गोविंदा बॉलीवुड एक्ट्रेस नीलम कोठारी के प्यार में दीवाने हो गए थे. एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान गोविंदा ने बताया था कि वह नीलम को काफी पसंद करते थे और उनसे शादी भी करना चाहते थे. इस वजह से सुनीता के साथ उनकी सगाई भी तोड़ गई थी. दरअसल सुनीता गोविंदा और नीलम के एक साथ फिल्म में काम करने से इनसिक्योर फील किया करते थीं. जिसकी वजह से तंग आकर गोविंदा ने अपनी सगाई तोड़ी थी. लेकिन बाद में सुनीता ने 5 दिन बाद गोविंदा को कॉल कर के समझाया तब जाकर इन दोनों की शादी हुई. 

गोविंदा और नीलम ने कई फिल्में की साथ 

बात करें गोविंदा और नीलम कोठारी (Neelam Kothari)की फिल्मों के बारे में तो इन दोनों ही कलाकारों ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्म दी थी. इन फिल्मों में हत्या, खुदगर्ज, इल्जाम और लव 86 जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल हैं. नीलम के साथ अपने रिश्ते को लेकर गोविंदा ने कई बार अपनी भावनाएं खुलकर सामने रखी हैं. 

Neetu Kapoor On Ranbir: आलिया भट्ट से शादी के बाद बदल गए हैं रणबीर कपूर, नीतू कपूर ने बेटे को लेकर किया खुलासा

Kiara-Sidharth Video : इधर अर्जुन कपूर स्पीच दे रहे थे, उधर सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी कहीं और ही बिज़ी थे…देखें वीडियो

[ad_2]

Source link

Leave a Comment