कश्मीरी पंडितों पर दिए विवादित बयान पर साई पल्लवी ने दी सफाई

[ad_1]

Sai Pallavi React On Controversy:  मशहूर साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) इन दिनों विवादों में चल रही हैं. साई पल्लवी की फिल्म  Virata Parvam जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. जिसे लेकर एक्ट्रेस (Sai Pallavi) लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं. इस बीच फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने कश्मीरी पंडितों को लेकर कुछ ऐसा बयान दिया , जिसे लेकर वो विवादों में छा गईं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज हुई है. अब एक्ट्रेस ने अपने इस बयान पर सफाई दी है.

साई पल्लवी ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने बयान पर सफाई देती दिख रही हैं. वीडियो में साई अपने बयान पर सफाई देते हुए कह ऱही हैं कि उनके स्टेटमेंट को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है. उन्होंने बेहद ही न्यूट्रल होकर सवाल का जवाब दिया था. साई ने अपनी सफाई में कहती नजर आ रही हैं कि ऐसा पहली बार हो रहा है कि मैं आप सभी के साथ बातचीत कर रही हूं. 

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैं हमेशा से ही अपना दिल खोलकर बात करने वालों में से रही हूं. मैं जानती हूं कि मैंने अपनी बात रखने में देरी कर दी, लेकिन मुझे माफ करिए. उन्होंने आगे कहै कि मेरी बातों को गलत ढंग से प्रस्तुत किया गया है. मैं केवल इतना वहां कहना चाह रही थी कि धर्म के नाम पर  कोई भी विवाद गलत चीज होती है. एक्ट्रेस ने कहा कि मैं एक न्यूट्रल इंसान हूं. मुझे शॉक लगा है कि जो कुछ भी मैंने कहा उसे गलत ढंग से लिया गया और पेश भी किया गया है. एक्ट्रेस ने बताया कि इंटरव्यू में कही गई उनकी बातों को खराब तरीके से ले लिया गया है.


बता दें कि साई पल्लवी ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान अपने एक इंटरव्यू में  ‘द कश्मीर फाइल्स’  (The Kashmir Files) में कश्मीरी पंडितों पर दिखाए गए अत्याचार और उनकी हत्या के सीन की तुलना मॉब लिंचिंग से की है. उन्होंने अपने बय़ान में कहा था कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म में दिखाया गया है कि कश्मीरी पंडितों की किस तरह हत्या की गई. वहीं, कुछ समय पहले गाय ले जाने वाले मुस्लिम शख्स को बड़ी बेदर्दी से पीटकर उससे जय श्री राम के नारे लगाने को कहा गया था. यह भी धर्म के नाम पर हिंसा है. अब इन दोनों घटनाओं में अंतर क्या है? एक्ट्रेस ने आगे कहा था कि  मैं न्यूट्रल रहती हूं और पीड़ितों के लिए खड़े होने की कोशिश करती हूं. मेरा मानना है कि केवल दो एक समान लोगों के बीच लड़ाई हो सकती है, दो अलग लोगों के बीच नहीं.

Kareena Kapoor की इस फिल्‍म को लेकर फैंस की बढ़ी बेकरारी, एक्‍ट्रेस ने शेयर की बिहाइंड द सीन्‍स फोटोज

TMKOC: शो में ‘दयाबेन’ की वापसी पर बोले दिलीप जोशी- ‘जेठालाल’ के भी आएंगे अच्छे दिन…



[ad_2]

Source link

Leave a Comment