खूबसूरत फोटो शेयर कर सारा अली खान ने सैफ को विश किया फादर्स डे

[ad_1]

Sara Ali khan Wish to Saif Happy Father’s Day: दुनियाभर में आज फादर्स डे (Father’s Day 2022) मनाया जा रहा है. आम लोग से लेकर सेलेब्स तक सोशल मीडिया पर अपने पिता के साथ फोटो शेयर कर रहे हैं या पापा के लिए प्यारा नोट लिखकर फार्दस डे मना रहे हैं. बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने फादर्स डे के खास मौके पर अपने पापा के साथ फोटो शेयर करते हुए फार्दस डे मनाया. इस बीच बॉलीवुड एक्टेस सारा अली खान (Sara Ali khan) ने भी सोशल मीडिया पर अपने पापा और एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की है.

फोटो में सारा पापा सैफ और भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ नजर आ रही है. इस खूबसूरत फोटो को शेयर करते हुए सारा ने अपने पापा सैफ को फादर्स डे की बधाई दी. सारा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘हैप्पी फादर्स डे अब्बा जान’. बता दें कि ये फोटो शनिवार लंच डेट की है. बीते दिन सारा और इब्राहिम पापा सैफ के साथ लंच करने के लिए एक रेस्टोरेंट में पहुंचे थे. ये तस्वीर फैमली लंच डेट आउटिंग की है, जिसे आज सारा ने फादर्स डे के स्पेशन मौके पर शेयर किया.

भाई इब्राहिम और पापा सैफ के साथ सारा की इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है और सभी पोस्ट पर खूब लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं. इससे पहले कल शनिवार को भी सारा और इब्राहिम के साथ सैफ के लंच डेट की फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

सारा अली खान ने साथ ही करीना कपूर, माधुरी दीक्षित, श्वेता बच्चन, प्रणिता सुभाष, अजय देवगन, अर्जुन कपूर और रितेश देशमुख जैसे कई सेलेब्स ने फादर्स डे को स्पेशन बनाते हुए सोशल मीडिया पर खास पोस्ट किए.



वहीं बात करें सारा अली खान के वर्कफ्रंट की तो सारा आखिरी बार आनंद एल राय (Aanand L. Rai) की फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आईं थीं. इसके बाद वह लक्ष्मण उतेकर (Laxman Utekar) की एक फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा सारा विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) के साथ ‘गैसलाइट’ में भी काम कर रही हैं.

ये भी पढ़ें-Father’s Day: श्वेता बच्चन ने फादर्स डे पर शेयर किया अमिताभ बच्चन की फिल्म का आइकॉनिक डायलॉग, यूं किया पिता को विश

Father’s Day 2022: फादर्स डे के मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स ने इस खास अंदाज में किया सेलिब्रेट, फोटो शेयर कर की दिल की बात…

 



[ad_2]

Source link

Leave a Comment