‘छोटो मियां बड़े मियां’ के वक्त अमिताभ से डरे हुए थे Govinda, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

[ad_1]

Govinda On Amitabh Bachchan: अपने बेहतरीन डांस और कॉमेडी के लिए मशहूर अभिनेता गोविंदा नब्बे के दशक में बहुत ही कामयाब अभिनेता रह चुके हैं. उस दौर में वो एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में कर रहे थे. तभी उन्हें बड़े मियां छोटे मियां का ऑफर आया, जिसमे उन्हें बॉलीवुड के शंहशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन के साथ काम करना था. 

अमिताभ बच्चन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे कलाकार हैं, जो फिल्म के सेट पर हमेशा टाइम पर पहुचते हैं और जब ये बात गोविंदा को पता चली तो वे काफी डर गए थे, क्योंकि उस दौर में उनके पास फिल्मों की लाइन लगी रहती थी, जिस वजह से वह फिल्म के सेट पर ज्यादातर लेट ही पहुंचा करते थे.

गोविंदा ने इस पूरा मामले को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था कि लोग उन्हें इस बात से डराने लगे थे कि अमिताभ बच्चन सेट पर हमेशा टाइम पर आते हैं. उन्होंने तब लोगों से कहा था कि वो तो वक्त पर आ नहीं सकते क्योंकि उनके पास कई फिल्में हैं. गोविंदा कई फिल्मों की शूटिंग करते थे ऐसे में उन्होंने इस मामले में सीधा अमिताभ बच्चन से बात की. बिग बी ने भी गोविंदा की बात समझी और कहा कि आप मुझे फोन करके बता दीजिएगा कि किस समय पर आ रहे हैं. बिग बी ने गोविंदा से कहा कि मुझे कोई दिक्कत नहीं है और किसी को क्या दिक्कत है, मुझे उससे मतलब नहीं. 

अमिताभ की दी हुई इसी सलाह से गोविंदा को इस समस्या से छुटकारा मिला. इसके बाद फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के सेट पर आने से पहले गोविंदा अमिताभ को फोन कर बता देते थे और इस तरह से उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी की. इस फिल्म के बारे में गोविंदा ने ये भी बताया था कि उन्होंने बिना स्क्रिप्ट पढ़े फिल्म साइन कर ली थी.

Bollywood Actress Education: काजोल, रवीना से लेकर माधुरी दीक्षित तक, कितनी पढ़ी लिखीं हैं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां

[ad_2]

Source link

Leave a Comment