तेलुगू Indian Idol के पहले सीज़न की विनर बनी ये सिंगर, मिली इतनी बड़ी रकम

[ad_1]

Telugu Indian Idol: सिंगिंग की दुनिया का सबसे बड़ा शो इंडियन आइडल ही माना जाता है. हाल ही में तेलुगू इंडियन आइडल (Telugu Indian Idol-1) के पहले सीजन का समापन हुआ है. इस पहले सीजन विनर बीवीके (BVK Vagdevi) वागदेवी बनी हैं, जिन्होंने इस तेलुगू इंडियन आइडल में अपनी मधुर आवाज से सबके दिलों में खास जगह बनाई. इंडियन आइडल सीजन 1 के ग्रैंड फिनाले के मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में साउथ सिनेमा के दिग्गज एक्टर चिरंजीवी (Chiranjeevi) भी मौजूद रहे. 

बीवीके वागदेवी के मिले लाखों के इनाम

किसी भी रियलिटी शो को जीतने पर हमेशा विनर पर इनामों और पैसों की बारिश होती है. कुछ ही ऐसा ही अवसर सिंगर बीवीके वागदेवी को भी मिला. जिसके आधार पर तेलुगू इंडियन आइडल सीजन 1 की विजेता बीवीके वागदेवी को इनाम के तौर पर 10 लाख रुपए की मोटी धनराशि प्राप्त हुई. इतना ही नहीं साउथ इंडस्ट्री से सुपरस्टार चिरंजीवी के हाथों बीवीके वागदेवी को एक चमचमाती ट्रॉफी भी हासिल हुई. इसके अलावा इस सीजन के उपविजेता श्रीनिवास रहे. तो वहीं तीसरे पायदान पर वैष्णवी रहीं. इन दोनों ही गायकों को 2-2 लाख रुपए इनाम के तौर पर मिले. 

तेलुगू Indian Idol ग्रैंड फिनाले में ये स्टार भी रहे मौजूद

चिरंजीवी के अलावा तेलुगू के इस ग्रैंड फिनाले में मशहूर साउथ एक्टर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) भी मौजूद रहे हैं. दरअसल ये दोनों सुपरस्टार कलाकार अपनी आने वाली फिल्म विराट पर्वम के प्रमोशन के लिए इस शो में शिरकत करने पहुंचे. तेलुगू इंडियन आइडल के पहले सीजन के शानदार प्रदर्शन के बाद, फैन्स अब इसके दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं, जोकि हो सकता है अगले साल शुरू हो. 

Neetu Kapoor On Ranbir: आलिया भट्ट से शादी के बाद बदल गए हैं रणबीर कपूर, नीतू कपूर ने बेटे को लेकर किया खुलासा

Kiara-Sidharth Video : इधर अर्जुन कपूर स्पीच दे रहे थे, उधर सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी कहीं और ही बिज़ी थे…देखें वीडियो

[ad_2]

Source link

Leave a Comment