‘द पंजाबन सॉन्ग’ पर कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया जमकर डांस, देखें Video

[ad_1]

Sidharth Malhotra And Kiara Advani: रुमर्ड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने गुरुवार को मुंबई में पिंकविला स्टाइल आइकॉन अवॉर्ड्स में शिरकत की. दोनों ने रेड कार्पेट पर फोटोग्राफरों के लिए अलग-अलग पोज दिए, लेकिन बाद में सिद्धार्थ कियारा और अन्य लोगों के साथ अपनी आने वाली फिल्म, ‘जुग जुग जीयो’ के एक गाने पर थिरकने के लिए शामिल हो गए.

करण जौहर, आयुष्मान खुराना, कृति सेनन और जुग जुग जीयो अभिनेता अनिल कपूर, वरुण धवन और मनीष पॉल जैसे कई अन्य लोग भी उनके साथ द पंजाबबन सॉन्ग का हुक स्टेप करने के लिए शामिल हुए. इस दौरान की कई वीडियो में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वीडियो में देख सकते हैं जुग-जग जीयो के कलाकार कियारा, अनिल, मनीष और वरुण मंच पर खड़े दिखाई दे रहे हैं, जिनके बैकग्राउंड में पंजाबन गाना बज रहा है.

सिद्धार्थ, सारा अली खान, जान्हवी कपूर, कृति सेनन, आयुष्मान खुराना और कार्तिक आर्यन भी उनके पीछे खड़े हैं. जैसे ही वे सभी गाने पर डांस करने के लिए तैयार होते हैं, करण जौहर भी उन सभी के लिए लोकप्रिय हुक स्टेप एक साथ करने के लिए उनके पास जाते हैं. उनके साथ कार्तिक आर्यन भी खड़े नजर आए.



जैसे ही उस पल का वीडियो ऑनलाइन साझा किया गया, दर्शकों ने देखा कि कैसे सभी ने गाने पर डांस किया, लेकिन कार्तिक ने नहीं. एक दर्शक ने पूछा, “क्या उन सभी ने कार्तिक की हालिया फिल्म के प्रचार में मदद की?” एक अन्य ने कहा, “मैं कार्तिक को अपनी जमीन पर खड़ा देखकर बहुत खुश हूं.” एक प्रशंसक ने बताया कि कैसे मंच पर करण जौहर के साथ कार्तिक शामिल हुए, “मेरे लिए यह सिर्फ कार्तिक है जहां वह खड़ा है और परवाह नहीं है कि कौन आता है या नहीं! !!!” एक और ने कहा, ”और गाने पर कार्तिक ने डांस भी नहीं किया.”


कार्तिक की हालिया रिलीज भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर ₹175 करोड़ का आंकड़ा पार किया. फिल्म में कियारा आडवाणी के अलावा राजपाल यादव और तब्बू भी हैं. जुगजुग जीयो कियारा की साल की दूसरी रिलीज है और इसमें नीतू कपूर भी हैं. फिल्म एक फैमिली ड्रामा है, जिसे करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें

Richa Chaddha On Sexism: फिल्म इंडस्ट्री में होने वाले सेक्सिज्म को लेकर ऋचा चड्ढा ने दिया बड़ा बयान, कहा- ये तो आम बात हो…

Hrithik Roshan की नानी पद्मा रानी ओमप्रकाश का 91 साल की उम्र में निधन, लंबे समय से थीं बीमार



[ad_2]

Source link

Leave a Comment