पूरी हुई ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की विक्रम-वेधा की शूटिंग, इस दिन होगी रिलीज

[ad_1]

Vikram Vedha Remake: साउथ सिनेमा की सुपरहिट फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) का हिंदी रीमेक बनने जा रहा है. हाल ही में विक्रम-वेधा की शूटिंग भी पूरी की गई है. इस शानदार फिल्म में हिंदी सिनेमा जगत के दिग्गज कलाकार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अहम भूमिका अदा कर रहे हैं. मालूम हो कि साल 2017 में आई पैन इंडिया मूवी विक्रम वेधा के डायरेक्टर पुष्कर और गायत्री ने इसके हिंदी रीमेक का भी निर्देशन किया है. 

पूरी हुई विक्रम-वेधा की शूटिंग 

दरअसल पिछले दिनों से यह चर्चा काफी तेज हो रही थी कि ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की विक्रम-वेधा अपने अंतिम पड़ाव की शूटिंग के करीब है. इस बीच हाल ही में इस फिल्म के मेकर्स ने इस बात की जानकारी दी है, कि विक्रम-वेधा की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब यह फिल्म अपनी रिलीज के लिए तैयारियां शुरू करेगी. मशहूर फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने भी इस बात की सूचना अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर दी है. जिसमें उन्होंने बताया है कि डायरेक्टर पुष्कर और गायत्री की मोस्ट अवेडेट फिल्म विक्रम-वेधा की शूटिंग अब खत्म हो चुकी है. जल्दी ही यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी.

इस दिन रिलीज होगी विक्रम-वेधा

साल 2017 की विक्रम-वेधा (Vikram Vedha) में साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता आर माधवन और विजय सेतुपति ने इस फिल्म में लीड रोल अदा किया था. जिसमें विक्रम नाम का पुलिस इंसपेक्टर एक वेधा नाम के गैंगस्टर के पीछे लगा रहता है. ऐसे में अब यह कारनामा सैफ अली खान और ऋतिक रोशन करते नजर आएंगे. वहीं अगर बात करें विक्रम-वेधा की रिलीज डेट के बारे में तो यह फिल्म इसी साल 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. 

Sai Pallavi: साई पल्लवी ने कश्मीरी पंडितों और गाय के लिए लिंचिंग का ज़िक्र कर दिया बड़ा बयान, इंटरनेट पर शुरू हो गई बहस

जब इस फिल्म की शूटिंग के दौरान Shahrukh Khan के साथ हो गया था बड़ा हादसा, बाल-बाल बची थी जान

 



[ad_2]

Source link

Leave a Comment