पृथ्वीराज की असफलता पर मानुषी छिल्लर ने तोड़ी चुप्पी, विक्रम और मेजर के लिए कही ये बात

Rate this post


Manushi Chillar: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kuamr) की बहुचर्चित फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Prithviraj) का हाल बहुत बुरा हुआ है. 300 करोड़ के मोटे बजट में बनी यह ड्रामा पीरियड फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर सकी. जिसकी वजह से पृथ्वीराज फिल्म फ्लॉप की कैटेगरी में शामिल हो गई है. ऐसे में इस फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली पूर्व मिस वर्ल्ड और एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) ने अपनी फिल्म पृथ्वीराज की असफलता पर चुप्पी तोड़ी है. 

मानुषी ने पृथ्वीराज की असफलता पर की खुलकर की बात 

हाल ही में मानुषी छिल्लर ने एक मीडिया इंटरव्यू दिया है. जिसके तहत मानुषी से उनकी डेब्यू फिल्म पृथ्वीराज के फ्लॉप होने के बारे में सवाल पूछा गया. जिस पर पृथ्वीराज की संयोगिता यानी मानुषी छिल्लर ने खुलकर बात करते हुए बताया कि ‘देखिए फिल्म का चलना न चलना हमारे हाथ में नहीं होता है. यह एक टीम वर्क है. दर्शकों को कौन सी फिल्म पंसद आयेगी या नहीं उसका फैसला सिर्फ वहीं कर सकते हैं. ऐसे में मेरे लिए यह सब नया है. हालांकि इससे मुझे आगे बहुत मदद मिलने वाली है, जिसके तहत मैं बहुत कुछ सीखूंगी’. 

विक्रम और मेजर के लिए कही बड़ी बात 

वहीं कई तरफ ऐसी चर्चा भी हो रही है कि साउथ एक्टर कमल हासन की विक्रम (Vikram) और मेजर (Major) फिल्म की वजह से सम्राट पृथ्वीराज का यह हाल हुआ है. इस मामले पर अपनी बात रखती हुए मानुषी छिल्लर ने कहा है कि ‘सच बताऊं तो मैंने अभी तक इन दोनों फिल्मों को नहीं देखा लेकिन किसी एक फिल्म के फ्लॉप होने का दोष हम अन्य मूवी को नहीं दे सकते’. 

Sai Pallavi: साई पल्लवी ने कश्मीरी पंडितों और गाय के लिए लिंचिंग का ज़िक्र कर दिया बड़ा बयान, इंटरनेट पर शुरू हो गई बहस

जब इस फिल्म की शूटिंग के दौरान Shahrukh Khan के साथ हो गया था बड़ा हादसा, बाल-बाल बची थी जान



Source link

Previous articleअवनीत कौर ने मालदीव में बिताईं मस्‍त छुट्टियां, फोटोज़ देख आपका भी मन मचल उठेगा
Next articleरकुल प्रीत के लेटेस्ट फोटो ने इंटरनेट पर मचाया बवाल,फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here