मां के जन्मदिन पर PM Modi ने शेयर की तस्वीर, अनुपम खेर और भोजपुरी एक्ट्रेस ने दिया रिएक्शन

Rate this post


Heeraben Modi Birthday: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के चाहने वाले सिर्फ राजनीति के क्षेत्र में ही नहीं बल्कि मनोरंजन जगत में भी मौजूद हैं. तगड़े फैन बेस वाले पीएम मोदी ने शनिवार को अपनी मां हीराबेन मोदी (Heeraben Modi) का 100वां जन्मदिन मनाया. इस खास अवसर पर पीएम मोदी ने अपनी मां के साथ सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें भी शेयर की हैं. ऐसे में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) और भोजपुरी स्टार काजल रघवानी (Kajal Raghwani) ने पीएम मोदी की इस पोस्ट पर उनकी माता जी को बर्थ डे विश किया है. 

अनुपम खेर और काजल रघवानी ने हीराबेन मोदी को किया बर्थ डे विश

हिंदी सिनेमा जगत के दमदार एक्टर अनुपम खेर अक्सर पीएम मोदी की तारीफ में कसीदें पढ़ते नजर आते रहते हैं. अब भला प्रधानमंत्री मोदी की मां का जन्मदिन हो और अनुपम उन्हें बधाई न दें तो ऐसा हो ही नहीं सकता. पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी के प्रति हैप्पी बर्थ डे पोस्ट पर अनुपम खेर ने कमेंट कर उन्हें जन्मदिन की ढ़ेर सारी बधाई दी हैं. अनुपम खेर ने लिखा है कि आपको जन्मदिन मुबारक हो मां. दूसरी ओर भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस काजल रघवानी ने अनुपम की भांति हीराबेन मोदी के लिए लिखा है कि हैप्पी बर्थ डे बा. अनुपम खेर और काजल रघवानी की तरह तमाम लोग पीएम मोदी की माता जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं.
50c00ef19f15c73eba08ecf95634deae original

पीएम मोदी ने खास अंदाज में मां को दी जन्मदिन की बधाई

इतना ही नहीं पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के जिस पोस्ट पर अनुपम खेर और काजल रघवानी ने कमेंट किया है वह बेहद खास है. दरअसल इस पोस्ट में पीएम नरेंद्र मोदी ने अपनी मां हीराबेन मोदी की कई शानदार फोटो शेयर किए हैं. इन तस्वीरों में पीएम मोदी ने लिखा है कि ‘मां कोई एक शब्द नहीं है. यह जीवन की वह भावना है जिसके अंदर धैर्य, स्नेह और विश्वास बहुत कुछ समाया है. मेरी मां हीराबा 18 जून को अपने जीवन के 100 साल पूरे कर रही हैं. मैं अपनी खुशी और सौभाग्य आपके समक्ष रख रहा हूं’. 

Neetu Kapoor On Ranbir: आलिया भट्ट से शादी के बाद बदल गए हैं रणबीर कपूर, नीतू कपूर ने बेटे को लेकर किया खुलासा

Kiara-Sidharth Video : इधर अर्जुन कपूर स्पीच दे रहे थे, उधर सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी कहीं और ही बिज़ी थे…देखें वीडियो





Source link

Previous articleJaya Prada On Rajesh Khanna: जया प्रदा ने जब राजेश खन्ना के इस बड़े राज़ से उठाया परदा
Next articleसोनू सूद, शाहिद कपूर से सुनील शेट्टी तक, कितने पढ़ें हैं ये फिल्मी सितारे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here