मौत के बाद सिद्धू मूसेवाला के गाने बना रहे रिकॉर्ड, बिलबोर्ड ग्लोबल 200 में शामिल हुआ गीत 295

[ad_1]

Sidhu Moose Wala’s 295 Create A New Record: दिवंगत सिंगर-रैपर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के गाने 295 ने बिलबोर्ड ग्लोबल 200 चार्ट (Billboard Global 200 Chart) में जगह बनाई है. पिछले महीने सिद्धू की पंजाब में हत्या कर दी गई थी, जब वह एक चचेरे भाई और एक दोस्त के साथ यात्रा कर रहा था. सिंगर को भारत में सो हाई, सेम बीफ, द लास्ट राइड और जस्ट लिसन जैसे गानों के लिए जाना जाता है. बिलबोर्ड ग्लोबल 200 चार्ट पर, सिद्धू के 295 ने इस हफ्ते एंट्री मिला और शुक्रवार तक 154 वें स्थान पर सूचीबद्ध है. यहां बता दें कि सिद्धू पहले पंजाबी कलाकार हैं जिनके गाने ने इस लिस्ट में जगह बनाई है.

इस सूची में सिंगर केट बुश की रनिंग अप द हिल (ए डील विद गॉड) टॉप पर है और इसमें सिंगर्स हैरी स्टाइल्स, बैड बनी, लिज़ो, कैमिला कैबेलो, एड शीरन और जस्टिन बीबर के ट्रैक भी हैं. 295 और इसका आधिकारिक वीडियो, जिसे सिद्धू ने जुलाई 2021 में रिलीज़ किया था, YouTube और इसके समर्पित संगीत स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म YouTube Music पर भी धूम मचा रहा है.

YouTube पर, 295 की दर्शकों की संख्या 200 मिलियन के करीब पहुंच गई है और ट्रैक अपने शीर्ष 100 संगीत वीडियो ग्लोबल चार्ट पर तीसरे स्थान पर सूचीबद्ध है. YouTube म्यूजिक पर, 295 वैश्विक चार्ट पर चौथे स्थान पर है, जबकि वह मंच की शीर्ष कलाकार सूची में दूसरे स्थान पर है. सिद्धू का एक और ट्रैक – द लास्ट राइड ने चार्ट पर ऊपर की ओर रुझान देखा क्योंकि यह अब छठे स्थान पर सूचीबद्ध है. वीडियो को YouTube पर 73 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

29 मई को हुई थी हत्या

राज्य विधानसभा चुनाव से कुछ महीने पहले कांग्रेस में शामिल हुए सिद्धू की 29 मई को पंजाब के मानसा जिले में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. उनकी हत्या ने भारतीय फिल्म और संगीत समुदाय को झकझोर कर रख दिया था और कई भारतीय कलाकारों ने सोशल मीडिया पर सिद्धू को श्रद्धांजलि दी थी. वैश्विक संगीत समुदाय से, कनाडाई रैपर ड्रेक ने 30 मई को उनके निधन पर शोक व्यक्त किया था.

Sai Pallavi: साई पल्लवी ने कश्मीरी पंडितों और गाय के लिए लिंचिंग का ज़िक्र कर दिया बड़ा बयान, इंटरनेट पर शुरू हो गई बहस

जब इस फिल्म की शूटिंग के दौरान Shahrukh Khan के साथ हो गया था बड़ा हादसा, बाल-बाल बची थी जान

[ad_2]

Source link

Leave a Comment