वरुण धवन ने कहा- तुमने नहीं किया था डांस, जवाब में अर्जुन कपूर ने लगाया उनकी टीम पर ये आरोप

Rate this post


Arjun Kapoor And Varun Dhawan: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने वरुण धवन (Varun Dhawan) को जवाब दिया है, जिन्होंने कहा था कि अभिनेता ने एक कार्यक्रम में जुग जुग जीयो (Jug Jug Jeeyo) गीत “द पंजाबबन सॉन्ग” पर नृत्य नहीं किया था. अर्जुन ने इवेंट से एक वीडियो साझा करने के लिए इंस्टाग्राम कहानियों को लिया और कहा कि वरुण की टीम ने उनके प्रदर्शन को रिकॉर्ड नहीं किया.

वीडियो में, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी, आयुष्मान खुराना और रणवीर सिंह को “द पंजाब सॉन्ग” पर डांस करते देखा जा सकता है. लेकिन कियारा और वरुण के पीछे छिपे अर्जुन हैं जिनके डांस स्टेप्स फ्रेम में नजर नहीं आ रहे हैं.

अर्जुन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो साझा करते हुए लिखा, “वरुण धवन जब हमने किया तो आपकी टीम ने रिकॉर्ड नहीं किया क्योंकि आप कार्तिक आर्यन के ‘भूल भुलैया’ में खो गए.” स्टोरी में वरुण धवन के वीडियो के जवाब में थी जिसमें अर्जुन कपूर को खड़े दिखाई दे, जबकि अन्य लोग नाच रहे थे. पंजाब सॉन्ग”.

वरुण ने इंस्टाग्राम पर वीडियो को कैप्शन दिया था, “आप सब जग जग जीयो 🙏 सिरफ @अर्जुनकपूर ने स्टेप नहीं किया लव यू दोस्तों @ranveersingh @kartikaaryan @sidmalhotra @kritisanon @ayushmannk @saraalikhan95 @janhvikapoor @radhikamadan @parineetichopra.” राज मेहता द्वारा निर्देशित जुगजुग जीयो, धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम18 स्टूडियोज के बीच एक संयुक्त उत्पादन है. 


फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली हैं. यह 24 जून, 2022 को रिलीज होने वाली है. अर्जुन कपूर अगली बार एक विलेन रिटर्न्स में नजर आएंगे. उनके पास पाइपलाइन में कैट और द लेडी किलर भी हैं.

Sai Pallavi: साई पल्लवी ने कश्मीरी पंडितों और गाय के लिए लिंचिंग का ज़िक्र कर दिया बड़ा बयान, इंटरनेट पर शुरू हो गई बहस

जब इस फिल्म की शूटिंग के दौरान Shahrukh Khan के साथ हो गया था बड़ा हादसा, बाल-बाल बची थी जान





Source link

Previous articleमौत के बाद सिद्धू मूसेवाला के गाने बना रहे रिकॉर्ड, बिलबोर्ड ग्लोबल 200 में शामिल हुआ गीत 295
Next articleमाहिरा खान की दिलकश अदाओं के आप भी हो जाएंगे मुरीद, Video में देखें कातिलाना अंदाज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here