श्वेता बच्चन ने फादर्स डे पर शेयर किया अमिताभ बच्चन की फिल्म का आइकॉनिक डायलॉग

[ad_1]

Shweta Bachchan Father’s Day Wish: फादर्स डे (Father’s Day 2022) के मौके पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने पिता को याद करते हैं और खास अंदाज में उनके लिए इमोशनल पोस्ट शेयर करते हैं. इस मौके पर अमिताभ बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन की भी एक तस्वीर सामने आई हैं जिसमें दोनों एक साथ बेहद खुश लग रहे हैं.

दरअसल, फादर्स डे के मौके पर खुद श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) ने ही इंस्टाग्राम पर पिता के साथ एक तस्वीर साझा की है. इसमें दोनों एक साथ बैठे खुशी से खिलखिलाते दिख रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने बेटी के कंधे पर सिर रखा हुआ है. वहीं श्वेता सेल्फी क्लिक करती दिखाई दे रही हैं. इस खूबसूरत झलक को शेयर करते हुए श्वेता ने पिता की ही फिल्म के एक फेमस डायलॉग को रीक्रिएट किया है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘रिश्ते में तो सिर्फ मेरे… लगते हैं’.




इसके साथ उन्होंने ‘फादर्स डे’ और ‘गर्ल डैड’ जेसे हैशटैग्स इस्तेमाल किए हैं. तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस दोनों की बॉन्डिंग को खूबसूरत बता रहे हैं. बताते चलें कि बिगबी ने जिस तरह खुद का अपनी फिल्मों के जरिए एक मुकाम बनाया है. उसी तरह वह अपने परिवार संग भी मजबूती से खड़े रहते हैं. खासतौर पर वह अपनी बेटी श्वेता के साथ उनकी बॉन्डिंग बेहद स्पेशल है.

बात अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के वर्क फ्रंट की करें तो जल्द ही वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में नजर आएंगे. इसके साथ ही वह रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता के साथ फिल्म ‘गुडबाय’ (Good Bye) और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘द इंटर्न’ (The Intern) में भी दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ें-

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने पूरी की डेब्यू सीरीज ‘सिटाडेल’ की शूटिंग, सेट से शेयर किया वीडियो

Neetu Kapoor Career: नीतू कपूर ने ठुकरा दिया था इस बड़ी फिल्म का ऑफर, ऋषि कपूर से जुड़ा है मामला



[ad_2]

Source link

Leave a Comment