सोनम के बेबी शॉवर में पहुंचने पर ट्रोल हुए थे सिंगर लियो कल्याण, अब हेटर्स को दिया करारा जवाब

[ad_1]

Leo Kalyan Reacts To Hate Comments: सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों अपने प्रेग्‍नेंसी टाइम को खूब एंजॉय कर रही हैं. उनके पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) भी उनको खूब कंपनी दे रहे हैं. हाल ही में दोनों ने बेबी शॉवर की पार्टी आयोजित की थी. इसकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं, मगर कुछ तस्‍वीरों में दाढ़ी-मूंछ के साथ गर्ल्‍स वाली ड्रेस में एक शख्‍स ने सबका ध्‍यान अपनी ओर खींचा. उस शख्‍स को लोग ट्रोल कर रहे हैं. ट्रोल होने वाला शख्‍स कोई और नहीं, बल्कि जाने माने ब्रिटिश-पाकिस्‍तानी सिंगर लियो कल्‍याण (Leo Kalyan) हैं. उन्‍होंने हेटर्स को करारा जवाब दिया है.

सोनम कपूर के बेबी शॉवर में परफॉर्मेंस के बाद हेट कमेंट्स का सामना करने वाले लियो कल्‍याण का रिएक्‍शन सामने आया है. उन्‍होंने पार्टी में ‘मसकली’ से लेकर ‘चुरा लिया’ समेत कई हिंदी सॉन्‍ग परफॉर्म किए. पार्टी से कई तस्‍वीरें और वीडियोज इंस्‍टाग्राम पर शेयर भी किए. बाद में लियो ने खुलासा किया कि उन्‍हें पोस्‍ट पर लोग ट्रोल कर रहे हैं.

ट्रोलिंग को लेकर लियो बिल्‍कुल भी घबराए हुए नहीं हैं. बल्कि उन्‍होंने कहा है कि लोगों के हेट कमेंट्स ने उन्‍हें म‍हसूस कराया है कि वह कुछ अच्‍छा कर रहे हैं. इंस्‍टाग्राम स्‍टोरीज के माध्‍यम से लियो ने हेटर्स को जवाब दिया है. 

लियो (Leo Kalyan) ने कहा, ‘’हेट कमेंट्स मुझे बिल्‍कुल भी परेशान नहीं करते हैं. क्‍योंकि सबसे पहले तो उनमें से कुछ सच में इतने फनी होते हैं कि मैं अपने दोस्‍तों के साथ शेयर करता हूं और हम मिलकर खूब हंसते हैं. वहीं हेट कमेंट्स हमेशा मुझे याद दिलाते हैं कि मैं कुछ सही कर रहा हूं.’’ लियो ने प्‍यार करने वालों को थैंक्‍यू भी बोला है. 

लियो एक गे आर्टिस्ट हैं.लियो का इंस्टाग्राम देखेंगे तो उन्होंने अपने बायो में he/she/they लिखकर ख़ुद को डिस्क्राइब किया है. लियो को इंस्टाग्राम पर 87 हज़ार से ज्याद लोग फॉलो करते हैं. सोनम कपूर के साथ लियो की फोटो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर इनकी जबरदस्त चर्चा हो रही है.

यह भी पढ़ें: Shamshera Poster Leaked: Ranbir Kapoor का दमदार लुक हुआ लीक, डायरेक्‍टर Karan Malhotra का सामने आया ये रिएक्‍शन 

[ad_2]

Source link

Leave a Comment