30 साल टीवी इंडस्ट्री में काम कर चुके रोहिताश गौर नहीं चाहते उनकी बेटी सीरियल्स में काम करे

[ad_1]

Bhabi Ji Ghar Par Hain Starcast: कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hain) ना सिर्फ अपनी शानदार कहानियों बल्कि लाजवाब स्टार कास्ट के लिए भी चर्चित है. इस टीवी सीरियल में मनमोहन तिवारी के किरदार में नज़र आने वाले रोहिताश गौर (Rohitashv Gour) के बारे में आज हम बात करने जा रहे हैं. आपको बता दें कि रोहिताश टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं साथ ही एक्टर कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. टीवी इंडस्ट्री में तीन दशक से ज्यादा का समय बिता चुके रोहिताश कई टीवी सीरियल्स जैसे  ‘लापतागंज’ और ‘चिड़ियाघर’ आदि में नज़र आ चुके हैं. 
 
हालांकि, एक्टर को सही मायनों में घर-घर में पहचान टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ से मिली थी. रोहिताश की दो बेटियां हैं, एक्टर की बड़ी बेटी का नाम गीति है और वे मॉडलिंग के साथ ही एक्टिंग में भी इंटरेस्ट रखती हैं. हालांकि, रोहिताश नहीं चाहते कि उनकी बेटी टीवी इंडस्ट्री में जगह बनाए.

यह सुनकर आपको भी एक पल के लिए हैरत हुई होगी लेकिन इस बात को कहने के पीछे एक्टर का अपना तर्क है.  रोहिताश को लगता है कि टीवी इंडस्ट्री में काम करने का ज्यादा स्कोप नहीं है. 


 
वहीं, एक्टर चाहते हैं कि उनकी बेटी फिल्मों या ओटीटी प्लेटफॉर्म्स में काम करे क्योंकि वहां ना सिर्फ स्कोप है बल्कि सीखने के ढ़ेरों मौके भी हैं. आपको बताते चलें कि टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ ने इसी साल अपने 1700 एपिसोड्स पूरे किए हैं. इस सीरियल में रोहिताश गौर के साथ ही आसिफ शेख (Aasif Sheikh), विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Shrivastava) और शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) मुख्य भूमिका में नज़र आती हैं.

Mithun Chakraborty: कभी नक्सली थे मिथुन चक्रवर्ती, एक हादसे के चलते बदला फैसला और बन गए बॉलीवुड के ‘डिस्को डांसर’

Aamir Khan in Lagaan: जब आमिर खान ने 5 मिनट में ही रिजेक्ट कर दी थी लगान की स्क्रिप्ट, डायरेक्टर से कह दी थी ये बात

[ad_2]

Source link

Leave a Comment