Breakup के बाद Kartik Aryan-Sara ali khan ने पहली बार साथ में किया पोज

Rate this post

Kartik Aaryan Sara Ali Khan Video: बॉलीवुड फिल्म लव आज कल 2 (Love Aaj Kal 2) फ्लॉप साबित हुई थी. मगर इस फिल्म के दौरान सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) काफी सुर्खियों में रहे थे. रिपोर्ट्स की माने तो कार्तिक और सारा फिल्म के शूट के दौरान एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

फिल्म के फ्लॉप होने के बाद दोनों ज्यादा समय तक रिलेशनशिप में नहीं रहे और उनका ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप के बाद पहली बार दोनों गुरुवार को अवॉर्ड फंक्शन में मिले. दोनों ने पहली बार साथ में पैपराजी के लिए पोज भी किया. कार्तिक और सारा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

कार्तिक और सारा ने वरुण धवन और कृति सेनन के साथ पोज किया. चारों ने भी साथ में पोज किया. कार्तिक और सारा के लुक की बात करें तो एक्टर ने ब्लैक सूट पहना था वहीं. सारा ब्लैक थाई हाई स्लिट गाउन में बला की खूबसूरत लग रही थीं.

 

Source link

फैंस कर रहे हैं कमेंट
कार्तिक और सारा का ये वीडियो पैपराजी अकाउंट ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो पर फैंस कमेंट कर रहे हैं. दोनों को साथ में देखकर एक फैन ने लिखा-कार्तिक सारा और फायर इमोजी. वहीं दूसरे ने लिखा- Awww. एक फैन ने लिखा- सारा कंफर्टेबिल नहीं है और सिर्फ फोटो के लिए स्माइल कर रही है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन इस समय भूल भुलैया 2 की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं. उनकी फिल्म 175 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी और तब्बू लीड रोल में नजर आईं हैं.

वहीं सारा अली खान की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म अतरंगी रे में आखिरी बार नजर आईं थीं. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. वह जल्द ही विक्की कौशल के साथ फिल्म में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें: ITI full form | what is ITI 2022 | Know the best knowledge about I.T.I

Moviezwap – Download the latest movies or TV shows for free in 2022

Previous articleभूल भुलैया 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, ब्रेकअप के बाद कार्तिक-सारा आए साथ
Next articleHostgator reviews || Pros & Cons, My personal opinion [2022]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here