Deepak Tijori की बेटी को नहीं मिला स्टार किड होने का फायदा, किया ये बड़ा खुलासा

[ad_1]

Deepak Tijori daughter Samara On Nepotism: जाने-माने अभिनेता दीपक तिजोरी (Deepak Tijori) की बेटी समारा (Samara) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) की ‘बॉब बिस्‍वॉस’ से डेब्‍यू करने के बाद अब वह वेब सीरीज ‘मासूम’ में बोमन ईरानी (Boman Irani) जैसे सीनियर एक्‍टर के साथ स्‍क्रीन शेयर करती नजर आ रही हैं. वैसे समारा को स्‍टार किड होने का कोई फायदा नहीं मिला. उन्‍हें भी काम पाने के लिए वो सभी प्रक्रिया से गुजरना पड़ा, जो एक आउटसाइडर को करना पड़ता है. ऐसा खुद समारा ने एक इंटरव्‍यू में स्‍वीकार किया है. 

समारा (Samara) ने बताया कि दीपक तिजोरी की बेटी होने का उन्‍हें कोई फायदा नहीं मिला. एक मीडिया पब्लिेकेशन को दिए इंटरव्‍यू में समारा ने खुलासा किया कि उनके पिता दीपक तिजोरी ने कुछ समय पहले फिल्‍मों में काम किया और फिर इंडस्‍ट्री से ब्रेक ले लिया. इसलिए उनकी बेटी होने के बावजूद उन्‍हें फिल्‍मों में अच्‍छे रोल मिलने में मदद नहीं मिली.

फर्स्‍ट ऑडिशन के वक्‍त हो गई थीं नर्वस

समारा ने यह भी बताया कि उनका पहला ऑडिशन 180 लड़कियों के साथ हुआ था. उस वक्‍त वह काफी नर्वस थीं और बिल्‍कुल कांप रही थीं. वहां मौजूद बहुत सारी खूबसूरत लड़कियों को देखकर वह और भी ज्‍यादा नर्वस हो गई थीं.

अपने हार्ड वर्क से देंगी नेपोटिज्‍म पर जवाब

समारा (Samara) एक स्‍टार किड हैं, मगर अभी तक उन पर नेपोटिज्‍म का आरोप नहीं लगा है. हालांकि उनका कहना है कि यह समय दूर नहीं है, फिर भी वह अपने हार्ड वर्क से इसका जवाब देने को तैयार हैं. ‘बॉब बिस्‍वॉस’ में समारा ने अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) की बेटी का रोल निभाया था और ‘मासूम’ में बोमन ईरानी (Boman Irani) के साथ उनके काम की सराहना हो रही है. समारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अपने ग्‍लैमरस अंदाज से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन और इम्तियाज अली ने फिर मिलाया हाथ! कहीं इस फिल्‍म पर तो नहीं कर रहे काम? 

[ad_2]

Source link

Leave a Comment