Filmy4wap | Filmy4wap.xyz, filmy4wap.in Free Movies Download, 480p 450mb 720p

अगर आपको फिल्मे देखना पसंद है और उनको मुफ्त में Online से Download करके देखना चाहते है तो Filmy4wap आपको निराश नही करेगा, हालांकि इससे पहले भी हमने कई ऐसे मुफ्त Movie downloading वेबसाइट के बारे में बताया है, अगर आपने उनको नही पढ़ा है तो अभी जाकर पढ़ सकते है।

नमश्कार दोस्तों मेरा नाम है विष्वनाथ और में एक पेशेवर ब्लॉगर हूं, मेने अपने ब्लॉगिंग की शुरुवात 2014 से किआ था और तब मुझे बहुत सारे चीजों के बारे में पता नही था, लेकिन आज के समय मे अगर आप एक सफल ब्लॉगर बनना चाहते है तो हमारे आर्टिकल को पढ़ सकते है उससे सिख सकते है।

अब चलिए जानते है Filmy4wap क्या है? कैसे इसका उपयोग किया जा सकता है और क्या इसे उपयोग करना आपके लिए सही है या नही है।

Filmy4wap क्या है?

Filmy4wap
Filmy4wap

Filmy4wap बाकी Pireted वेबसाइट की तरह एक अबैध Movie downloading वेबसाइट है जहां से आप बड़े ही सरलता से किसी भी नए या पुराने फिमों को मुफ्त में Download कर सकते है।

यह वेबसाइट भी उसी तरह काम करता है जैसे 9xmovies, Movierulz wap, 7starHD इत्यादि करते है यह सभी वेबसाइट फिल्मों की चोरी करते है और उनको साधारण लोगों तक मुफ्त में पहुँचाते है।

अगर आपके पास समय नही है लेकिन आप नए प्रसारित हुए फ़िल्म को देखना चाहते है तो आप सीधी तरीके से Filmy4wap के वेबसाइट में प्रबेश कर सकते है और उस फिल्म को देख सकते है।

Is Filmy4wap movie website illegal?

जी हां यह पुरी तरह से अबैध वेबसाइट है जो अपने सामग्री में सिर्फ डुप्लीकेट चीजें ही शामिल करती है, कोई भी नया या पुराना फिल्म इस website में मुफ्त में मिल जाया करती है और इसीलिए भारत सरकार भी इस तरह का website को Internet मिटाने की प्रयास करती रहेती है.

आपको बतादें अगर आप भी इस तरह का चुरी का काम करते है तो आपको भी इसकेलिए जुरमाना भरना पद सकता है, यह कहे नही सकते कितना और कब लेकिन यह एक दंडनीय अपराध है और आपको कभी न कभी इसकी सजा मिलती ही है.

Is it illegal to download movies from the Filmy4wap?

कोई भी फिल्म को Online के द्वारा देखना चाहे वो भुगतान करने के बाद हो या मुफ्त में हो यह गैर क़ानूनी नही है, क्योंकी किसी भी फिल्म को बनाया ही इसलिए जाता है को वो लोगों का मनोरंजन कर सके, लेकिन उसी फिल्म या सामग्री को Download करना यह बिलकुल गैर क़ानूनी है.

Latest Movies from Filmy4wap

  • KGF 2
  • JARSY
  • HEROPANTI
Filmy4wap
Filmy4wap

यह भी पढ़ें:

क्योंकि यह आपकी निजी सम्पति नही है यह सबका सम्पति है यह सब लोगों केलिए बनाया गया है, अगर आप इइसे Download करते है तो यह आपको फिल्म चुरी जेसे जुर्म में भागिदार बनता है, इसलिए दोस्तों अगर आप भी Filmy4wap जेसे website से अब तक फिल्म को Download करते थे तो उनको भूल जाइये और कोई भी फिल्म को Filmy4wap website में Online देखें, जिससे कोइ परेशानी नही होगी.

What if I download movies from the Filmy4wap?

वेसे तो हर तरह के फिल्म आपको Filmy4wap website में मिल जाया करती है लेकिन कुछ खास फ़िल्में है जिनके बारे में हम आपको अवगत करा देते है Filmy4wap में आप Punjabi Movies, hindi dubbed movie, Dual audion movies, 300MB movie, Marathi movies, Tamil Movies, Telugu movies और तो और आप इससे 18+ web series भी download कर सकते है.

इसके अलावा आपको Filmy4wap website में कुछ File format भी दिखेंगे जेसे 480p 450mb 720p इत्यादि, यह असल में फिल्मों की विडियो क्वालिटी है जो आप download कर सकते है, यह आप अपने Internet के हिसाब से चुन सकते है.

Filmy4wap website से Movie कैसे download करें?

Filmy4wap एक pirated website है इसीलिए इहाँ से किसी भी फिल्म को download करना थोडा सा तनाव पूर्ण है, लेकिन हमें अनुसरण करते हुए आप Filmy4wap से फिल्म की download बड़े सरलता से कर सकते है, क्रपया निचे दी गये सूचनाओं का अनुसरण करें.

  • सबसे पहेले आपको अपने मोबाइल या कंप्यूटर में Filmy4wap website को खोलें.
  • अब आपको अपना मन पसंद फिल्म को खोजें, अगर वो फिल्म नया है तो आपको वो पहेले स्थान पर दिखेगा.
  • अब आपको उष फिल्म के ऊपर क्लिक करना है जिससे वो आपको एक और नए पेज में स्थानान्तारीत करेगा.
  • और अब इहाँ पर आपको वो Download link भी नजर आयेगा जिसके सहारे आप अपने फिल्म को download कर सकते है.
  • लेकिन आपको सही link के ऊपर क्लिक करना है नही तो आप गलत पेज पर पहोंच सकते है, और इसीलिए आपको सदेव बिच वाले link पर क्लिक करना है.
    NOTE: यह link तुरंत काम नही करेगा कई बार इसके ऊपर दबाव डालने के बाद ही यह काम करता है, तो जब तक आपके सामने कोई सही पेज न खुले तब तक आपको इसको दबाते रहेना है.
  • अब आपके सामने एक और पेज खुल चूका है और इहाँ भी download link दिखाई दे रहा है, आपको उसके ऊपर क्लिक करना है और आपका फिल्म अपने आप ही download होना शुरू हो जायेगा.

Filmy4wap काम कैसे करता है?

Filmy4wap एक अवेध website है जेसा की मेने आपको बताया की इसे नस्त करने का प्रयास सदेव किआ जाता है, और इसीलिए इसके एक नही अनेक Link है, लेकिन हर link एक समय में काम नही करता, यह website एक साधारण website की तुलना में कई गुना तेज और चालाकी से काम करता है.

जेसे ही गूगल या हमारे भारत सरकार इस तरह का website को सर्च engine से हटा ते है तब Filmy4wap का मालिक एक और Domain खरीद कर उसको पुराने website के साथ जोड़ देता है या उसको Redirect कर देता है, जिससे जितने भी लोग पुराने वाले website को खोज करते थे वो सभी नये website में प्रबेश करते है.

और ऐसे में गूगल के Crowler को यह समझ में नही आता है की यह website गलत काम कर रहा है या सही वो बहु मत को देखते हुए नये वाले website को अपने खोज में सबसे ऊपर दिखने लगता है, हलाकि यह बाद में पता चल जाता है और फिर वोही प्रक्रिया दोबारा किआ जाता है.

लेकिन in सब के बिच में Filmy4wap जेसे website अपना काम करते रहेते है और इनको कभी भी कोई बंद नही कर सकता है, हाँ अगर इनका मालिक को क़ानूनी कारागार में रखा जाये तो यह संभब है की फिल्मों की चुरी बंद हो जाये.

लेकिन इस तरह का website को हम कुछ दिसा से पसंद भी करते है क्योंकी यह हमारे भारतीय फिल्मो की भी चुरी सबसे अधिक करते है, ऐसा इसलिए क्योंकि लोगों की रूचि अब भारतीय फिल्मों के प्रति नही रहा है.

मेरा भी रूचि अब Indian फिल्मो के प्रति कुछ कम हो चूका है, क्योंकि सदेव एक ही कहानी और कुछ सिमित कलाकार इनको देखना और सबसे अश्लील अभिनेत्री इनका काम देखना हमें पसंद नही आरही है, अगर कोई मुझे पूछे की क्या आप मुफ्त में कोई Bollywood देखने सिनेमा घर जाना पसंद करेंगे? तो मेरा उत्तर होगा नही.

हमारा फिल्म जगत ख़राब और अश्लील हो चूका है कुछ लोगों ने इसे सिर्फ एक कारोबार का जरिया बना दिए है, अगर कोई फिम्ल बनाने वाला इस लेख को पढ़ रहा है तो उसके लिए यह जानना चैये की फ़िल्में सबके लिए होता है, केवल युवाओं केलिए नही जो आप अपने फिल्मों में ऐसे अश्लीलता का प्रदर्सन करेंगे, अगर ऐसे फिल्मे बनना उचित है तो इनकी चुरी करके मुफ्त में देखना भी उचित है.

Filmy4wap Alternatives?

वेसे तो मेने क्रोधित होकर यह बात कही है की हमारे फिल्म जगत खाराप हे, लेकिन कुछ फ़िल्में ऐसे भी है जिन्हें बार बार देखने का मन करता है और ऐसे दुर्लभ फिल्म की चोरी करना या उसे मुफ्त में देखना फिल्म निर्माता का अनादर करना है.

इसी लिए आज के समय में कई ऐसे OTT मंच है जहाँ से आप फिल्मों को घर बेठे भी देख सकते है लेकिन उसके लिए आपको भुगतान करना पड़ेगा, अगर कुछ सिमित धन खर्च करके आप अपने मन पसंद फिल्म को देख पाते है तो इससे अछि बात और क्या हो सकता है.

तो चलिए आपको बताते है की कोंसे वो मंच है जहाँ से आप भुगतान करके ऑनलाइन फिल्मों को देख सकते है.

Filmy4wap Alternatives?
Amazon Prime Video
Netflix
Hotstar
Zee 5
Sony LIV
Discover channel
Voot original
MX player
Youtube

New Links of Filmy4wap

कई लोगों को Filmy4wap की नये Link को खोजने में समस्या अति है अगर आप चाहते है की हम आपको वो link दें जिससे आप सीधी तरीके से Filmy4wap के website में प्रबेश कर सकें तो यह आपकी भूल धरना है, क्यों की जेसा की हमने बताया है की Filmy4wap या किसी भी Pirated website का कोई एक ही link नही होता है यह सदेव बदलता रहेता है, फिर भी हमने एक link आपके लिए चोदा है जहाँ से आप नये फिल्मों के बारे में सचेत रेहेसकते है.

निष्कर्ष:

प्रिय मित्रों यह लेख आपको सिर्फ Pirated या अवेध website के बारे में सूचित करने केलिए लिखा गया है, हम ना ही Filmy4wap website के विरुद्ध है और ना ही उनसे सहेमत है, वो जो काम कर रहे है हो सकता है आने वाले समय में बदल जाएँ और सही काम करने लगे, तो अगर आपको इस लेख से कोई ठेस पहोंची हो हमें उसके लिए क्ष्यामा करें और हमें बताएं की हमने क्या गलत जानकारी प्रदान किआ है, और अगर आपको यह लेख पसंद आया है तो इसे अपने दोस्तों के साथ साझा जरुर करे, धन्यबाद.

Leave a Comment