Game of Thrones: ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ में Jon Snow के किरदार में किट हैरिंगटन की वापसी

Rate this post


Game of Thrones Kit Harington Return as Jon Snow: ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ ( Game of Thrones) मशहूर वेब सीरिज में से एक है.  ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ को पुरी दुनिया में खूब पसंद किया गया है. इंडिया में भी इस सीरीज के काफी फैन्स हैं. अब एक बार फिर से  ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ अपने नए सीजन के साथ दर्शकों के बीच धमाकेदार वापसी करने जा रहा है. इसके साथ ही फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी भी है. जॉन स्नो के किरदार में किट हैरिंगटन (Kit Harington) की भी Game of thrones spin off में वापसी हो रही है.

दरअसल, किट हैरिंगटन (Kit Harington) ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’  सीरीज में जॉन स्नो के किरदार के लिए काफी फेमस हैं. सीरीज में जॉन स्नो के किरदार को भी खूब पसंद किया गया है. यही वजह है कि किट के फैन्स अब पूरी दुनिया में मौजूद हैं. इस बीच खबर सामने आई है कि जॉन स्नो के किरदार में किट हैरिंगटन (Kit Harington) एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीतने आ रहे हैं. 

एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार  HBO ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की स्पिन ऑफ सीरीज को आगे बढ़ाने रहा है. रिपोर्ट के अनुसार लाइव एक्शन शो  की ये अपकमिंग सीरीज‘गेम ऑफ थ्रोन्स’  के बाद के हालात पर आधारित होगी. किट हैरिंगटन एक बार फिर से इसी भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस बात की खबर मिलते ही फैन्स के बीच सभी कैरेक्टर को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है. 


वहीं सोशल मीडिया पर किट हैरिंगटन के जॉन स्नो के किरदार में वापसी की खबर ने तहलका मचा कर रख दिया है. ट्विटर पर  ‘विंटर फिर आ रहा है’ (#Winterisback) जमकर ट्रेंड हो रहा है. फैन्स किट हैरिंदटन की वापसी को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं.





Source link

Previous articleBest web hosting for small business || My Personal Opinion Top 5 Web Hostings
Next articleतहलका मचाने आ गई सस्‍पेंस से भरपूर वेब सीरीज ‘Suzhal The Vortex’, धनुष-सामंथा ने भी की तारीफ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here