Jaya Prada On Rajesh Khanna: जया प्रदा ने जब राजेश खन्ना के इस बड़े राज़ से उठाया परदा

Rate this post


Jaya Prada On Rajesh Khanna: फिल्मी सितारों के एक से एक अनोख किस्से सुनने को मिलते हैं. कभी कोई कलाकार अपने सादे व्यवहार से लोगों के दिलों में जगह बना लेता है, तो कोई सितारा अपने रूखे रवैये की वजह से लोगों के बीच चर्चा में बना रहता है. ऐसे ही कुछ सितारे फिल्म के सेट पर अपनी लेटलतीफी की वजह से जाने जाते रहे हैं. सेट पर देर से पहुंचने वालों में एक नाम अपने वक्त के सुपरस्टार राजेश खन्ना का भी है. कहते हैं कि राजेश खन्ना शूटिंग के लिए अक्सर लेट आया करते थे.

सिनेमा के दिग्गज और भारतीय राजनीति के दो बड़े चेहरे जया प्रदा और राज बब्बर कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में आए थे. शो में दोनों ने अपने फिल्मी करियर की यादों पर ढेर सारी बातें की. दोनों सितारों ने शो में जमकर मस्ती की और खूब हंसी मजाक भी किया. कपिल शर्मा ने दोनों स्टार से काफी बातें की और सवाल भी पूछे, लेकिन जब कपिल शर्मा ने शो में ये सवाल किया कि वो कौन से स्टार थे जो सेट पर लेट आया करते थे तो बिना झिझके जया प्रदा ने बॉलीवुड के सुपरस्टार और काका के नाम से मशहूर दिग्गज अभिनेता राजेश खन्ना का नाम लिया.

जया प्रदा ने इस बात की भी जानकारी दी कि वो लेट होने में इतने आगे थे कि अगर उन्हें सुबह सात बजे आना है तो वे सात बजे न आकर शाम में आठ बजे आते और नौ बजे पैकप भी कर देते थे. शो में जया प्रदा ने अभिनेता धर्मेंद्र को लेकर भी ये राज खोला कि वे बहुत हेल्दी ढंग से फ्लर्ट किया करते थे और सेट के माहौल को लाइव रखते थे. फिल्म अभिनेत्री ने अपने निजी राज भी दर्शको के बीच साझा किए कि वे अभिनेत्री श्रीदेवी से बात नहीं करती थीं और एक बार अभिनेता जितेंद्र ने दोनों का मेल करवाने की कोशिश की थी, लेकिन असफल रहे.

Celebs Education: सोनू सूद ने इंजीनियरिंग तो सुनील शेट्टी ने होटल मैनेजमेंट में हासिल की डिग्री, जानें कितने पढ़े लिखें हैं बॉलीवुड के ये सितारे

‘छोटो मियां बड़े मियां’ के वक्त Amitabh Bachchan से बेहद डरे हुए थे Govinda, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान



Source link

Previous articleमिर्जापुर के बेबाक मुन्ना भैया असल में हैं शर्मीले, 7 साल बाद पत्नी से किया था इश्क-ए-इजहार
Next articleअब कैसी दिखती हैं सीरियल ‘कहीं तो होगा’ की आमना शरीफ? सामने आई हैं उनकी ऐसी तस्वीरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here