Live: करण जौहर की Jugjugg Jeeyo मुश्किल में, Father’s Day पर संजय दत्त ने पिता को किया याद

Rate this post


Jugjugg Jeeyo Controversy: बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करन जौहर (Karan Johar) की फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ (Jugjugg Jeeyo) की रिलीज पर फैसले के पहले रांची की अदालत इस फिल्म को देखेगी. फिल्म की कहानी और स्क्रिप्ट चोरी करने का आरोप लगाते हुए रांची (Ranchi) निवासी विशाल सिंह ने अदालत में मामला दर्ज कराया है.

शनिवार को मामले की सुनवाई करते हुए रांची सिविल कोर्ट स्थित कर्मिशयल कोर्ट ने फिल्म के प्रोड्यूसर धर्मा प्रोडक्शन का निर्देश दिया कि आगामी 21 जून को अदालत में फिल्म दिखाने की व्यवस्था की जाये. प्रोड्यूसर ने इस फिल्म को आगामी 24 जून को रिलीज करने का एलान कर रखा है. अदालत में सुनवाई के व़क्त करन जौहर की तरफ से वरीय अधिवक्ता चितरंजन सिन्हा और प्रार्थी की ओर से अधिवक्ता कुमार वैभव ने दलीलें पेश कीं.

सनद रहे कि पिछली सुनवाई के दौरान कोर्ट ने धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर एवं सुबेर मिश्रा के साथ साथ क्रियेटिव हेड सोमेन मिश्रा, को-प्रोड्यूसर वायकॉम 18 एवं स्क्रीन राइटर एसोसिएशन को नोटिस जारी किया था.

याचिकाकर्ता विशाल सिंह रांची के रहने वाले हैं और पेशे से चार्टर्ड एकाउंटेंट हैं. विशाल ने अपने शिकायत में बताया है कि उनकी कहानी ‘बन्नी रानी’ की चोरी कर फिल्म जुग जुग जियो बनायी गयी है. फिल्म का ट्रेलर 22 मई को जब रिलीज किया गया तो उन्हें पता चला कि यह तो उनकी ही कहानी है. विशाल सिंह ने यह कहानी उन्हें पहले भेजा था. प्रोड्यूसर ने इस कहानी को उन्हें वापस कर दिया था और अब चुपके से इसी पर फिल्म बना ली गयी.

यहां बता दें कि करण जौहर पर इसी फिल्म के गाने पर भी चोरी का आरोप लग चुका है. फिल्म के गाने पर पाकिस्तानी गायक अबरार उल हक ने चोरी का आरोप लगाते हुआ कहा था कि फिल्म का गाना ‘नच पंजाबन’ उनका है और उनके परमिशन के बगैर उन्होंने इसका इस्तेमाल किया है.



Source link

Previous articleतहलका मचाने आ गई सस्‍पेंस से भरपूर वेब सीरीज ‘Suzhal The Vortex’, धनुष-सामंथा ने भी की तारीफ
Next articleश्वेता बच्चन ने फादर्स डे पर शेयर किया अमिताभ बच्चन की फिल्म का आइकॉनिक डायलॉग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here