Neetu Kapoor Career: नीतू कपूर ने ठुकरा दिया था इस बड़ी फिल्म का ऑफर, वजह जान हो जाएंगे हैरान

Rate this post


Neetu Kapoor rejected Big Film Offer: बॉलीवुड एक्टर नीतू कपूर अपने काम पर इन दिनों जमकर फोकस कर रही हैं. अपनी आने वाली फिल्म जुग जुग जियो के प्रमोशन में वह काफी बिजी चल रही हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने इंटरव्यू के दौरान अपनी फैमिली से लेकर अपने फिल्मी करियर तक पर खुलकर बातचीत की है. इस बीच उन्होंने एक बड़े राज से भी पर्दा उठाया.

दरअसल, एक्ट्रेस नीतू कपूर को लेकर ऐसी खबरें हैं कि वह साल 2003 में आई फिल्म कल हो न हो में जया बच्चन के रोल के लिए पहली पसंद थी. ऐसे में इस खबर को लेकर जब नीतू कपूर से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि यह सच है. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि किस वजह से वह इस रोल को नहीं निभा सकीं. उन्होंने कहा कि वह इस रोल को स्वीकार करने पर विचार कर रही थीं, लेकिन वह ऐसा नहीं कर सकीं. इस बीच उन्होंने कहा कि उनके पति और दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर ने उन्हें कभी काम करने से नहीं रोका था, लेकिन वो पजेसिव थे’.

इनसिक्योर थे ऋषि कपूर 
इस बारे में बात करते हुए नीतू ने बताया कि ऋषि चाहते थे कि वह हमेशा घर पर रहें. उन्होंने कहा कि जब भी वह घर से बाहर जाती थीं ऋषि सवाल करने लगते कि कहा जा रही हो? कब तक आओगी? उन्होंने बताया ऋषि कपूर की इनसिक्योरिटी की वजह से वह फिल्मों में काम करने के बारे में सोच भी नहीं सकती थीं. यही वजह थी कि तब उन्होंने कई बड़े प्रोजेक्ट्स को इनकार कर दिया था. 

बात करें नीतू कपूर की आगामी फिल्म जुग जुग जियो की तो यह सिनेमाघरों में 24 जून को दस्तक देगी. इस फिल्म में नीतू के अलावा वरुण धवन, अनिल कपूर और कियारा आडवाणी भी नजर आने वाली हैं. फिल्म में नीतू वरुण धवन की मां के रोल में होंगी.

यह भी पढ़ें-

Jaya Prada On Rajesh Khanna: जया प्रदा ने जब राजेश खन्ना के इस बड़े राज़ से उठाया परदा, हर कोई रह गया था हैरान

Govinda: इस एक्ट्रेस के प्यार में शादी तोड़ने के लिए तैयार थे गोविंदा, जानिए फिर कैसे सुनीता बनीं हमसफर



Source link

Previous articleश्वेता बच्चन ने फादर्स डे पर शेयर किया अमिताभ बच्चन की फिल्म का आइकॉनिक डायलॉग
Next articleब्‍लू साड़ी में परिणीति चोपड़ा को देख फैंस हुए फिदा, बला की लग रहीं खूबसूरत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here