Shah Rukh Khan के फैन ने शेयर की दिल छू लेने वाली स्टोरी, आप भी जानिए

[ad_1]

Shah Rukh Khan Fan Story: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को यूं ही बॉलीवुड का किंग खान नहीं कहा जाता. सालों से वह फिल्‍म इंडस्‍ट्री में हैं. उनकी जितनी तगड़ी फैन-फॉलोविंग शायद ही किसी की हो. अदायगी के साथ ही वह अपने स्‍वभाव से भी लोगों के दिलों में अपनी पुख्‍ता जगह बनाने में कामयाब रहे हैं. समय-समय पर इसके उदाहरण देखने को मिलते हैं. हाल ही में शाहरुख के एक स्‍कूलमेट ने उनको लेकर एक बेहद ही प्‍यारी स्‍टोरी शेयर की है, जिससे एक बार फिर उनकी दरियादिली सामने आई है. चलिए पूरी स्‍टोरी बताते हैं. 

बेहद दिलचस्‍प है फैन के फादर के साथ मुलाकात 

ट्विटर पर रोहन मुखर्जी नामक शख्‍स ने अपने पिता के साथ शाहरुख खान की मुलाकात को लेकर वाकया शेयर किया है. रोहन के मुताबिक, वह और शाहरुख एक ही स्‍कूल में पढ़े थे. ट्वीट में रोहन ने कहा, ‘’मेरे पिता एक शादी में शाहरुख खान से मिले और उन्‍हें बताया कि मेरा बेटा उसी स्‍कूल में पढ़ा है, जिसमें आप. इस पर शाहरुख ने कहा कि फिर तो हमें एक सेल्‍फी लेनी चाहिए. इस पर मेरे पिता ने कहा कि मुझे नहीं पता सेल्फी कैसे लेते हैं तो शाहरुख बोले, कोई बात नहीं मुझे आता है.’’ 



लोग कर रहे शाहरुख खान की जमकर तारीफ

इस ट्वीट के साथ रोहन ने वो सेल्‍फी भी शेयर की है. यह घटना तीन साल पहले की है. रोहन ने ट्वीट में आगे यह भी लिखा, ‘’मेरे एक दोस्त ने कहा कि यह तुम्हारा सबसे बड़ा अचीवमेंट है. मैं इस बात को मानता हूं।‘’ रोहन के इस ट्वीट पर लोग शाहरुख की खुलकर तारीफ कर रहे हैं. शाहरुख (Shah Rukh Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह काफी लंबे समय से पर्दे से गायब थे, मगर अब तीन फिल्‍मों के साथ धमाकेदार वापसी की तैयारी में हैं. हाल ही में फिल्‍म ‘जवान’ का फर्स्‍ट लुक टीजर जारी किया गया था, जो फैंस को काफी पसंद आया.

यह भी पढ़ें: Aadha Ishq में फर्स्‍ट किसिंग सीन को लेकर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर्स से भिड़ गई थीं Aamna Sharif



[ad_2]

Source link

Leave a Comment