Tera Intezaar Movie Review And Ratings

Rate this post

Rating:1.0/5 ⭐⭐⭐⭐⭐: अरबाज खान, सनी लियोन, आर्य बब्बर, सुधा चंद्रन, गौहर खान Director: राजिव वालियाप्रोड्यूसर – अमन मेहता, बिजल मेहतालेखक- अनवरुल्लाह खानक्या है खास – सनी लियोनक्या है खराब – डायलोग, परफॉर्मेंस, डायरेक्शन, स्क्रीनप्लेआइकॉनिक मोमेंट -फिल्म का क्लाईमैक्स थोड़ा सरप्राइज देने वाला है। इसके अलावा पूरी फिल्म बोरिंग है।सनी लियोन को काफी शिकायत थी कि कोई भी खान उनके साथ काम नहीं करना चाहता है। लेकिन अब उनकी ये शिकायत दूर की है अरबाज़ खान ने

Black White Large Modern Typography Multipurpse Logo Design Brand Identity Clean Style for Interior Home Decor 1200 × 628 px 1

Tera Intezaar Movie Review

। तेरा इंतज़ार एक ऊबा देने वाली अजीब सी फिल्म है।तेरा इंतज़ार का ओर छोर कुछ नहीं मिलेगा। ना कहानी के नाम पर, ना संवाद के नाम पर, ना किरदारों की आपसी केमिस्ट्री के नाम। इस फिल्म को देखने का सिर्फ और सिर्फ एक ही कारण हो सकता है और वोे है सनी लियोन

Tera Intezaar Movie Cast

पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएंगे कपिल शर्मा और सनी लियोनी।राजीव वालिया के निर्देशन में बनी तेरा इंतजार एक म्यूजिकल रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है। जिसमें सनी लियोनी और अरबाज खान अहम भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा गौहर खान, आर्या बब्बर और सुधा चंद्रन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।

फिल्म में आपको सनी अपने चिर-परिचित अंदाज के साथ ही मुश्किलों से लड़ती हुई लड़की के तौर पर दिखाई देंगी। इस साल एक्ट्रेस की यह पहली फिल्म रिलीज हो रही है। वहीं अरबाज और सनी पहली बार बड़े पर्दे पर एकसाथ नजर आएंगे। दोनों की ऑन-स्क्रिन केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है।बेजश्री फिल्म्स के बैनर तले फिल्म को बनाया गया है। फिल्म की कहानी अनवारुल्लाह खान ने लिखी है। वहीं अमन मेहता और बिजाल मेहता ने इसे प्रोड्यूस किया है।

Tera Intezaar Movie Storyline

फिल्म की कहानी रौनक (सनी लियोनी) और राजीव (अरबाज खान) की है। राजीव एक पेंटर हैं तो रौनक आर्ट गैलरी की मालकिन हैं। राजीव बिना देखे रौनक की एक तस्वीर बनाता है जो बिलकुल असली लगती है। जब रौनक इसे देखती हैं तो वो हैरान रह जाती है। इसके बारे में जब वो पूछती है तो राजीव बताता है कि उसके ख्वाबो में जो लड़की आती है उसने उसी की तस्वीर बनाई है। इसके बाद दोनों की लव स्टोरी शुरू होती है। दोनों हमेशा एक-दूसरे के साथ रहने का वादा करते हैं।

इस साल सनी लियोनी की यह फिल्म भी साल के आखिर में रिलीज हुई है, दूसरी ओर सनी के ऑपोजिट नजर आए अरबाज खान की इस साल कई फिल्में आईं लेकिन अरबाज की इन फिल्मों ने बॉक्स आफिस पर कमाई करना तो दूर, प्रडक्शन कॉस्ट तक नहीं निकाली। ऐसे में इस जोड़ी को लेकर बनी इस हॉट, बोल्ड और रोमांटिक फिल्म का बॉक्स आफिस पर चलना इन दोनों के करियर के लिए बेहद अहम है।

अगर सनी की बात करें तो लंबे अर्से से सनी हर बार स्क्रीन पर ऐक्टिंग पर ज्यादा फोकस करने के बजाए अपनी बोल्ड ब्यूटी को कैमरे के अलग-अलग ऐंगल से सेक्सी अंदाज में पेश करती रही हैं। यही वजह है कि सनी की फिल्मों की एक खास क्लास बन चुकी है जो उनके इसी अंदाज को देखने के लिए थिअटर का रूख करती है। इस फिल्म में सनी ने बेशक इंटरवल के बाद कुछ अलग करने की पहल की हो लेकिन जब भी स्क्रीन पर क्लोजअप शॉट में सनी के फेस को डायरेक्टर ने दिखाया, तब यही लगा कि सनी को अभी ऐक्टिंग सीखनी होगी।

Also Read –

स्टोरी प्लॉट: रौनक (सनी लियोनी) एक आर्ट गैलरी की मालकिन है। एक दिन रौनक की नजर अपनी एक तस्वीर पर पड़ती है जो आर्टिस्ट वीर (अरबाज खान) ने उसे देखे बिना ही बनाई। वीर से जब इस तस्वीर के बारे में पूछती है तब वीर बताता है कि उसने उस लड़की की तस्वीर बनाई जो लंबे अर्से से उसके सपनों में आती है।

यहीं से वीर और रौनक की लव स्टोरी शुरू होती है। वीर और रौनक भी दूसरे प्रेमियों की तरह हमेशा एक दूसरे के साथ हमेशा रहने की कसम खाते हैं। दोनों की लाइफ में सब कुछ सही चल रहा है, तभी एक दिन अचानक वीर गायब हो जाता है। रौनक अपनी आेर से वीर को हर जगह तलाश करती है, इसी बीच रौनक को पता चलता है कि वीर की मौत हो चुकी है। वीर की मौत के बाद रौनक काफी हद तक टूट जाती है।

उसकी इसी कमजोरी का जब कुछ नजदीकी लोग फायदा उठाने की कोशिश करने लगते हैं, तब वीर की आत्मा आकर रौनक को बचाने के साथ-साथ अपने हत्यारों से बदला भी लेती है।सनी ने इस फिल्म में भी हमेशा की तरह कैमरे के सामने अपनी ब्यूटी को पेश किया है।

हालांकि, इंटरवल के बाद कुछ सीन्स में सनी ने अपने किरदार को बेहतर ढंग से करने की अच्छी कोशिश की है। वहीं, अरबाज खान को फिल्म में कुछ खास करने का मौका नहीं मिला है। आर्टिस्ट के किरदार में अरबाज जंचते हैं लेकिन उनकी डायलॉग डिलिवरी बेहद कमजोर रही। आर्य बब्बर और भावी सिंह फिल्म में कुछ अलग ही अंदाज में नजर आए तो सुधा चंद्रन ने अपने किरदार को अच्छे ढंग से निभाया।

डायरेक्टर राजीव वालिया इस फिल्म में क्या कहना चाह रहे थे,समझ से परे है। सीधी सादी लव स्टोरी में पहले मर्डर का ऐंगल और बाद में आत्मा की एंट्री पल्ले नहीं पड़ती। वहीं, फिल्म की लीड जोड़ी में सनी और अरबाज का सिलेक्शन ठीक नहीं रहा।

फिल्म में गाने तो हैं लेकिन यह फिल्म की पहले से सुस्त चल रही रफ्तार को और धीमा करने का काम करने के सिवाय कुछ और नहीं करते।क्यों देखें: इस फिल्म को देखने की एक ही वजह हो सकती है कि अगर आप सनी की सेक्सी, हॉट अदाओं के पक्के फैन हैं, तभी इस फिल्म को देखने जाएं वर्ना फिल्म में ऐसा कुछ नहीं जिसके लिए आप थिअटर जाएं।कलाकार: सनी लियोनी, अरबाज खान, गौहर खान, सुधा चंद्रन, आर्य बब्बर, भानी सिंहनिर्माता : अमन मेहता, बिजल मेहतानिर्देशन : राजीव वालियासंगीत : राजू आशु

दोनों की लव स्टोरी में उस समय ट्विस्ट आता है जब अचानक राजीव गायब हो जाता है। इसके बाद रौनक अपने प्यार को ढूंढने निकल पड़ती है। इस बीच उसे कई परेशानियों से गुजरना पड़ता है। कुछ लोग उसका फायदा उठाने की कोशिश करते हैं। परिस्थितियां ऐसी हो जाती हैं कि वो अपने आस-पास के लोगों पर भरोसा करने से डरने लगती है। अपनी इस तलाश में रौनक को पता चलता है कि राजीव की हत्या की गई थी।

सनी को मुश्किलों से बचाने के लिए अरबाज की आत्मा आती है और अपने हत्यारों से बदला लेती है।राजीव की आखिर किस मकसद से हत्या की गई थी? रौनक को क्यों परेशान किया जाता है? क्या अपने प्यार को रौनक दोबारा हासिल कर पाएगी? इन्हीं सवालों के इर्द-गिर्द फिल्म की कहानी बुनी गई है। फिल्म के ट्रेलर को लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था ऐसे में उम्मीद है कि फिल्म ठीक-ठाक बिजनेस कर लेगी। फिल्म में सनी आपको सेक्सी बार्बी गर्ल के तौर पर भी नजर आएंगी। अगर आप सनी के फैंन हैं तो फिल्म देखने जा सकते हैं।

Previous articleEncryption meaning in Hindi – एन्क्रिप्शन क्या है जानिए हिंदी में
Next articleDatabase kya hai? कार्य प्रणाली | उपयोग | अर्थ (2022)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here