MovieYTS, YTS MX, YTS online, Free Movie, 300mb movies, 720p Movies

YTS, YTS MX, YTS online, Free Movie, 300mb movies, 720p Movies

Rate this post

YTS online, Yts Mx एक पाइरेटिंग साइट है जो अंग्रेजी फिल्मों की पेशकश करती है, हिंदी हॉलीवुड मूवी डाउनलोड, बॉलीवुड मूवी डाउनलोड, बंगाली फिल्में, तेलुगु फिल्में और यह ऑनलाइन उपयोगकर्ताओं को उच्च-गुणवत्ता, मुफ्त एचडी फिल्में और स्ट्रीमिंग श्रृंखला, और वेब-आधारित डाउनलोड की पेशकश कर रहा है।

YTS हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों के वीडियो हैं। ये यहां पोस्ट किए गए हैं। इस वजह से, हालांकि फिल्में लोकप्रिय हैं, दर्शकों और फिल्म प्रशंसकों की संख्या घट रही है। इन साइटों द्वारा फिल्म निर्माताओं द्वारा पायरेसी के लिए किए गए वित्तीय नुकसान लाखों तक पहुंच गए हैं। YTS mx धार और YIFY torrent, YTS हिंदी समान प्रॉक्सी वेबसाइटें।

YTS online वेबसाइट के बारे में

ऑनलाइन उपयोगकर्ताओं की मुफ्त वीडियो सामग्री डाउनलोड करने की बढ़ती मांग ने इस राष्ट्रव्यापी टोरेंट साइट को प्रभावित किया है जैसे Yts Mx वेबसाइट. मीडिया हाउस, जो निर्माता की कंपनी है, के कई निर्देशकों ने साइबर अपराध अधिनियम के खिलाफ बड़े पैमाने पर दावे किए हैं और पायरेसी के मुद्दे पर बोलकर फिल्मों की पायरेसी से लड़ने की कोशिश की है।

लेकिन, वेबसाइट जैसे YTS online साइट एचडी-मुक्त वेब श्रृंखला और फिल्में और सॉफ्टवेयर डाउनलोड की पेशकश जारी रखें। उनकी आपराधिक गतिविधियों पर कोई रोक नहीं है, और सरकार इन Yts Mx, अंग्रेजी, तेलुगु, बंगाली मूवी डाउनलोड साइट मालिकों के मन में डर पैदा नहीं कर पाई है। Yts Mx देश के अवैध पोर्टल के कारण मीडिया उद्योग के भीतर प्रॉक्सी पर नकारात्मक प्रभाव पड़ा है।

YTS YIFY मूवी डाउनलोड

YTS, YTS MX, YTS online
YTS, YTS MX, YTS online

YTS.com बंगाली और हिंदी फिल्मों के रिलीज होने से पहले या उसके दौरान भी सिनेमाघरों में लीक होने के लिए जाना जाता है। कुख्यात समुद्री डाकू वेबसाइट अपने उपयोगकर्ताओं को बिना किसी कीमत के ऑनलाइन उपलब्ध अंग्रेजी फिल्मों, टॉलीवुड, हॉलीवुड, हिंदी, बंगाली एचडी फिल्मों का एक विशाल चयन प्रदान करती है।

YTS the YIFY वेबसाइट का उपयोग करना आसान है और आपको इंटरनेट पर फिल्में देखने और वायरस की चिंता किए बिना फिल्में डाउनलोड करने की अनुमति देता है।

Yts Mx हिंदी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, तमिल, तेलुगु

Yts Mx हॉलीवुड, तमिल, तेलुगु भारत टॉलीवुड और बॉलीवुड और बांग्लादेशी बांग्ला फिल्म दर्शकों को एचडी के साथ-साथ उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री प्रदान करता है। पायरेटेड फिल्में जितनी जल्दी हो सके अपलोड की जाती हैं। सबसे हाल की मुफ्त डाउनलोड मूवी की पहली गुणवत्ता 360P से 1080P तक होती है।

बाद के हफ्तों में एचडी-गुणवत्ता वाली फिल्में जोड़ी गईं। वेबसाइट की राष्ट्रीय प्रतिष्ठा फिल्म की रिलीज के एक ही दिन हॉलीवुड, तमिल, तेलुगु, टॉलीवुड, हॉलीवुड और हिंदी डब फिल्मों की आपूर्ति के लिए है।

YTS online द्वारा लीक की गई फिल्में

YTS online अंग्रेजी फिल्मों, टॉलीवुड, हिंदी, बॉलीवुड, हॉलीवुड से बड़े पैमाने पर फिल्म सामग्री के लीक के लिए जाना जाता है। उन्होंने आने वाले हॉलीवुड, टॉलीवुड, बॉलीवुड, बंगाली लोकप्रिय स्टार की लगभग हर फिल्म को लीक कर दिया है। भारत, ब्रिटेन, फ्रांस, जापान, संयुक्त राज्य अमेरिका और कई अन्य देशों में पायरेटेड फिल्मों को अवैध माना जाता है।

ये वेबसाइटें .com, .co, .live, .online, .org का उपयोग करके डोमेन एक्सटेंशन बनाती हैं और .info, .best, .in, .uk और इसी तरह की वेबसाइटों के माध्यम से होस्ट की जाती हैं। गूगल

Yts Mx – पाइरेसी रोकने के लिए सरकार क्या कर रही है?

कई देशों की सरकार ने पायरेटेड वेब सीरीज और मूवी कंटेंट को रोकने के लिए ठोस कदम उठाए हैं। सिनेमैटोग्राफ एक्ट, 2010 के अनुसार, कोई भी व्यक्ति जो निर्माता की लिखित अनुमति के बिना फिल्म करता है, उसे 3 साल तक की जेल हो सकती है।

इसके अलावा, जिम्मेदार लोगों पर अधिकतम 10 लाख रुपये का जुर्माना लगाया जा सकता है। जो कोई भी अवैध टोरेंट को बढ़ावा देने वाली वेबसाइटों पर पायरेटेड प्रतियों को बढ़ावा देता है, उसे भी जेल हो सकती है।

YTS YIFY Torrent के लिए वैकल्पिक वेबसाइट उपलब्ध है

इसके बारे में बहुत सारी जानकारी है Yts Mx मूवी डाउनलोड वेबसाइट, लेकिन हम मानते हैं कि आपको समान वेबसाइटों के बारे में निष्कर्ष निकालने की आवश्यकता नहीं है। हमने कई सबसे आसान विभिन्न वेबसाइटों को संकलित किया है जो लिंक की गई हैं जो कि YTS online वेबसाइट पर मौजूद लोगों से संबंधित हैं।

यह हमारे पाठकों को यह जानने की अनुमति देगा कि विभिन्न प्रकार की पायरेटेड वेबसाइटों से बचना चाहिए ताकि वे अपनी पसंदीदा हॉलीवुड, बॉलीवुड फिल्में और टेलीविजन शो डाउनलोड कर सकें। साथ ही अगर लोग एक जैसी वेबसाइट से बार-बार बोर हो जाते हैं तो उन्हें इससे मिलती-जुलती दूसरी वेबसाइट पर जरूर जाना चाहिए।

ऑनलाइन बड़ी संख्या में पायरेटेड वेबसाइट उपलब्ध हैं, हालांकि उनमें से कुछ ही उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री प्रदान करती हैं। सबसे प्रभावी मंच वह है जो सभी उपयोगकर्ताओं को सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले मनोरंजन मीडिया का उपयोग करके सरल पहुंच प्रदान करता है। हमने कुछ सबसे बुनियादी वेबसाइटों के नीचे आरेखीय रूप से एक साथ रखा है जिनका उपयोग अधिकांश लोग खेलने के लिए करते हैं।

हम आपको बताना चाहते हैं कि हमारा विज्ञापन करने का इरादा नहीं है Yts Mx पायरेसी के लिए साइट्स। हम पायरेसी के लिए इन साइटों के बारे में जनता को बताना चाहते हैं। हम आपको बताना चाहते हैं कि इस YTS online प्रॉक्सी वेबसाइट तक पहुंचना अवैध और खतरनाक है। सभी अवैध टीवी और फिल्म डाउनलोड साइटों से बचें। फिल्में, टीवी शो, वेब-आधारित श्रृंखला डाउनलोड करने के लिए वैध साइटों का चयन करना आवश्यक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
Related news